फायलोकेयर ने आयुर्वेदिक दवा को पटना में लॉन्च किया

पटना, 10 अक्टूबर को स्थानीय पोस्टल पार्क रोड स्थित फाइलोकेयर कंपनी ने धनतेरस के अवसर पर आयुर्वेद के क्षेत्र में कई दवाओं को लांच किया। जिसमे गठिया, पेट से संबंधित रोग, लिकोरिया, असमय बालों का झड़ना जैसे असाध्य रोग के लिए कई असरदार दवाईयां हैं।
“गुरुग्राम से संचालित फायलोकेयर कंपनी ने बिहार के रोगियों के लिए पटना में अपनी शाखा खोलकर आयुर्वेदिक दवाओं से बिहार की जनता के लिए रोगों से निजात दिलाने के लिए संकल्पित है। कई रोगियों को शुरुआती दौर में सेवन करने के लिए दवाइयों का उपयोग करने दिया गया जिसका परिणाम बहुत ही अच्छा रहा। इतना ही नहीं बिहार के सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज में भी रोगियों को मुफ्त में दवाई दिया गया जिसका परिणाम बेहतर रहा है।
ये बातें फाइलो केयर कंपनी के प्रबंध संचालक पवन राठौर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया। उत्पादों का लॉन्चिंग पटना के प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य डॉ विपुल कुमार, जदयू नेता मनोज लाल दास मनु और हाईकोर्ट के अधिवक्ता रवि प्रकाश ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर कंपनी के स्टेट मार्केटिंग हेड प्रिंस कुमार, सेल्स मैनेजर विकास कुमार श्रीवास्तव, राजेश पांडेय भी उपस्थित थे। रोगियों के लिए कंपनी ने अपनी हेल्पलाइन सेवा भी शुरू की और जो रोगी कंपनी के आयुर्वेदाचार्य से सलाह लेना चाहते उसके लिए एक हेल्पलाइन नम्बर 9523555930 जारी किया गया है।
आगे फायलोकेयर कंपनी के प्रबंध संचालक पवन राठौर ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि कंपनी पटना के पत्रकारों के लिए जिनको कभी भी कोई दवा की जरूरत हो तो उनको मुफ्त में अपनी दवाइयों को वितरित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *