‘Animo Pet Care ने रचा इतिहास और पूरे किए सुनहरे 10 साल’

Medical Mike Desk : बिहार की धरती के जाने माने पशु चिकित्सक डॉ. विकास शर्मा जिन्होंने अपनी सरकारी नौकरी को छोड़कर आधुनिक तकनीक के साथ जानवरों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए Animo Pet Care की स्थापना की। Animo Pet Care जो कि आज सभी के लिए एक चहेता क्लिनिक बन गया है जहां सभी प्रकार के पशुओं का समुचित इलाज किया जाता है।

बड़े से बड़े पॉलिटिशियन हो या सलेब्रेटी सभी अपने पेस्ट के समुचित और बेहतर स्वास्थ्य के लिए यहां आते रहते हैं। इसके साथ ही एनिमो पेट केयर पटना और पूरे बिहार के Pets Lover पेस्ट लर्वर के लिए एक सेवा संस्थान की तरह कार्य करता है। इसी सेवाभाव और डॉ. विकास शर्मा की टीम के मेहनत और लगन के कारण ही यह संस्थान आज इस ऐतिहासिक मुकाम पर पहुंचा। आज 10वीं सालगिरह के सुनहरे मौके को खूससूरत के लिए सभी लोगों ने Animo Pet Care को बहुत सारा प्यार दिया और अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

आपको बता दें कि Animo Pet Care के 10वीं वर्षगांठ में डॉ. एसपी शर्मा, डॉ. राजन सिन्हा, डॉ. माया शंकर सिन्हा, डॉ. सरकर संभावी सयान, रेडियो मिर्ची से आरजे शशि, ईवर पेट के डॉयरेक्टर रोहित कुमार के साथ उनकी पूरी टीम मौजूद रही। साथ ही पटना के पशु प्रेमी सलमा, प्रज्ञा, केशव, नेहा, अनंत आदि मौजूद रहे। नीतू कुमारी, एनिमल स्टाफ डॉ. अकाश गुप्ता, पूरी टीम और विभिन्न फार्मा कंपनी के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *