New Year सेलिब्रेशन में रखें इन बातों का ध्यान, वरना आपका पार्टनर हमेशा रहेगा नाराज

Medical Mike Desk : नए साल की शुरुआत बहुत ही जल्द होने वाली है। ऐसे में अगर आप इस न्यू ईयर को अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बता रहे हैं जो आपके बहुत ही काम आ सकती है। आपको अभी से न्यू ईयर ईव के बारे में प्लान कर लेना चाहिए क्योंकि कुछ चीजें ऐसी होती है जो सेलिब्रेशन के समय याद नहीं रहती है। ऐसे में अगर आप पहले से उन बातों का ध्यान रखेंगे तो 2023 का न्यू ईयर सेलिब्रेशन आपके लिए यादगार हो सकता है।

ये तैयारी पहले ही कर लें

नए साल की शाम को टीवी या ओटीटी पर शो देखने के बजाय अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक म्यूजिक सुनें या आप साथ में डांस भी कर सकते हैं। आप इस शाम को अच्छे से इंज्वॉय करना चाहते हैं तो पहले से ही अपने पार्टनर के फेवरेट सॉन्ग की प्लेलिस्ट तैयार कर लें।

फेवरेट डिनर जरूर बना लें

नए साल की शाम को होटल और रेस्टॉरेंट में ज्यादा भीड़ रहती है। ऐसे में आपको घर पर ही जश्न मनाने के बारे में प्लान करना चाहिए क्योंकि आप घर पर बहुत शांति से इंज्वॉय कर सकेंगे। हां अगर आपको किसी पसंदीदा रेस्टॉरेंट या होटल का खाना पसंद है तो उसे ऑर्डर कर, घर पर ही मंगा लें। जिससे आप बिना शोर-गुल और प्राइवेसी के साथ नए साल को सेलिब्रेट कर सकेंगे।

अपनी संस्कृति को करें फॉलो

भारत के सभी राज्यों और क्षेत्रों का अपना कल्चर है। ऐसे में अगर आपकी भी कोई खास कल्चर है तो अपने पार्टनर के साथ उसे पूरा करें। अपने पार्टनर को नई चीज से परिचित कराने का ये अच्छा मौका हो सकता है। अगर कोई संस्कृति नहीं है तो आप दोनों कुछ नई शुरुआत कर सकते हैं।

यह भी देखें

मिडनाइट स्नैक बनाएं

नए साल का सेलिब्रेशन करने के लिए पार्टनर के साथ रात में ही चॉकलेट चिप कुकीज, पैनकेक या पिज्जा जैसे स्नैक बनाएं और पार्टनर के साथ इन पलों को इंज्वॉय करें। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुकिंग करेंगे तो ये आपको हमेशा याद रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *